फैंस की डिमांड पर आखिरकार कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की पहली फोटो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को घर-घर में पहचाना जाता है. फैंस की डिमांड पर कपिल ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने बेटे त्रिशान की तस्वीर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 09:45 AM IST
  • कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल
फैंस की डिमांड पर आखिरकार कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की पहली फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को घर-घर में पहचाना जाता है. अपनी कॉमेडी से कपिल ने रोते हुए आदमी को हंसने पर मजबूर कर दिया. वहीं कपिल इसी साल जनवरी महीने में दूसरी बार पिता बनें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं कपिल (Kapil Sharma shared her son pic) के फैंस लगातार उनसे बेटे की तस्वीर दिखाने की मांग कर रहे थे जो एक्टर ने पूरी कर दी है. कपिल ने फादर्स डे के मौके पर अपने दोनों बच्चों बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ एक फोटो पोस्ट की. त्रिशान की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी, वहीं दोनों बच्चे एक साथ नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों रेमो ने पत्नी लिजेल से तीन बार शादी की कस्में खाई?.

पोस्ट शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ. महज कुछ ही घंटों में इस तस्वीर पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

साल 2018 में कपिल ने रचाई शादी
कपिल ने साल 2018 में गिन्नी संग सात फेरे लिए थे. शादी के एक साल बाद 2019 में गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया था और साल 2021 में त्रिशान को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें-सालों बाद दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक.

बता दें कपिल उन सेलिब्रिटी में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कपिल फैंस के साथ अकसर अपनी फोटो व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़