VIDEO: कटरीना-विक्की की शादी का सुगंधा और संकेत ने उड़ाया मजाक, प्राइवेसी पर कही ये बात

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर इन दिनों हर किसी की जुबां पर चर्चा है. हालांकि, अब इनकी शादी को लेकर सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2021, 05:17 PM IST
  • सुगंधा और संकेत ने कटरीना-विक्की की शादी का मजाक बनाया है
  • इन दिनों चारों ओर सिर्फ कटरीना-विक्की कैशल की शादी के चर्चे हैं
VIDEO: कटरीना-विक्की की शादी का सुगंधा और संकेत ने उड़ाया मजाक, प्राइवेसी पर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है. सोशल मीडिया पर भी इनकी शादी के चर्चे खूब हो रहे हैं. दूसरी ओर दोनों ही सितारों ने अब भी अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है. इसी बीच अब इनकी शादी को लेकर मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

संकेत ने कटरीना-विक्की की शादी में जाने से किया इंकार

इस वीडियो में सुगंधा और संकेत को सोफे पर बैठे देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इसमें पति से पूछती हैं, 'सुनो कटरीना-विक्की की शादी में जाओगे?' जवाब में वह मना कर देते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@drrrsanket)

कारण पूछने पर संकेत कहते हैं, 'बुलाया ही नहीं तो क्यो जाना है.' इसके बाद दोनो हंसने लगते हैं. फिर सुगंधा कहती हैं, 'हां सही तो है, हमने भी तो अपनी शादी में नहीं बुलाया था.'

प्राइवेसी को लेकर संकेत-सुगंधा ने कही ये बात

इसके बाद सुगंधा कहती हैं, 'कोरोना की वजह से हमारी शादी में ज्यादा मेहमान नहीं आ सकते थे और इनकी शादी में तो इन्होंने खुद की किसी को नहीं बुलाया.' इस पर संकेत कहते हैं कि हर रोज उन्हें इस शादी से जुड़ी कोई अपडेट सुनने को मिल जाती है. 'कही ऐसा न हो कि विक्की की शादी में खुद विक्की कौशल ही अलाउ न हो.'

वायरल हुआ वीडियो

अब दोनों का ये मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे सुगंधा और संकेत दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. अब यूजर्स उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: माधुरी दीक्षित पर चढ़ा सारा अली खान का रंग, एक्ट्रेस के साथ किया 'चका चक' डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़