पहले नहीं देखा होगा कियारा आडवाणी का इतना बोल्ड लुक, मालदीव में दिखाई बेबाकी

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस थोड़े हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 04:19 PM IST
  • कियारा ने मालदीव वेकेशन्स का वीडियो दिखाया है
  • कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
पहले नहीं देखा होगा कियारा आडवाणी का इतना बोल्ड लुक, मालदीव में दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara advani) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, साथ ही उनकी दिलकश अदाओं पर से भी फैंस नजरें नहीं हटा पाते. वैसे, कियारा इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब उन्होंने इस वेकेशन का अपना एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कियारा

कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस बार उन्होंने फैंस को अपना एक ऐसा अवतार दिखाया है, जिसे देख सभी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में कियारा को बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां वह समुद्र किनारे भागती हुईं नजर आ रही हैं.

कियारा ने दिखाया बिकिनी लुक

इस वीडियो में कियारा अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. खासतौर पर फैंस कियारा का बिकिनी लुक देख थोड़े हैरान रह गए हैं, क्योंकि कम ही उन्हें इस तरह के लिबास में देखा गया है. हालांकि, लोग उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर कुछ ही घंटों में 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं कियारा

दूसरी ओर कियारा पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. हालांकि, फिलहाल दोनों ने अपने इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' और विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- रेत में लिपटी मोनालिसा ने दिखाया बेबाक अंदाज, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़