Video: कियारा-सिद्धार्थ का इश्क चढ़ा परवान, फिर दिखा रोमांटिक अंदाज

कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन दिनों दोनों ही अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2021, 02:05 PM IST
  • कियारा की आंखों में खोए सिद्धार्थ
  • रोमांटिक अंदाज दिखीं ये जोड़ी
Video: कियारा-सिद्धार्थ का इश्क चढ़ा परवान, फिर दिखा रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस समय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. वह अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल धड़का चुकी हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह (Shershaah)' को लेकर सुर्खियों में हैं.

शेरशाह को लेकर सुर्खियों में हैं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) के साथ उनकी केमेस्ट्री खूब पसंद की जा रहा है. शेरशाह में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है. फिल्मों के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. 

कियारा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो 

इसी बीच कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन दिनों दोनों ही अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है. 

पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं 

इस वीडियो में कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) का रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वैसे बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की खबरें काफी वक्त से बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में हैं. कुछ मीडियो रिपोट्स की मानें तो ये जोड़ी पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब तक न तो कियारा ने और न ही सिद्धार्थ ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है. 

ये भी पढ़ें- Video: माधुरी दीक्षित ने फिर लूटी महफिल, दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

यहां देखें सिद्धार्थ-कियारा का रोमांटिक अंदाज

हाल ही में कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने तो मिल रही है. दोनों स्टार्स का यह वीडियो फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘कभी तुम्हें’ का मेकिंग वीडियो है .वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

एक-दूसरे की आंखों में खोए फैंस

इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे से आंखों में ही प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही दोनों गले लगते भी दिख रहे हैं. दोनों स्टार्स का रोमांटिक अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं.

दिलचस्प बात ये है कि कई यूजर्स कमेंट कर जोड़ी से कह रहे हैं कि प्लीज आप दोनों शादी कर लो. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस कमेंट कर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के हाथ लगी बड़ी बजट हॉलीवुड फिल्म

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें सिद्धार्थ म्ल्होत्रा के साथ 'शेरशांह' में देखा गया है. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़