'अनुपमा' की कास्ट के साथ डांस करती नजर आईं मदालसा शर्मा, फैंस ने उठाया ये सवाल

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'अनुपमा' के कास्ट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 12:44 PM IST
  • मदालसा शर्मा ने किया अपने कास्ट के साथ डांस
  • सीरियल 'अनुपमा' में निभा रही हैं 'काव्या' का रोल
'अनुपमा' की कास्ट के साथ डांस करती नजर आईं मदालसा शर्मा, फैंस ने उठाया ये सवाल

नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) किसी भी पर परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने डांस और एक्टिंग वीडियो के जरिए लाखों फैंस का दिल जीत लिया है.

मदालसा ने 'अनुपमा' के कास्ट के साथ किया डांस

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का अपडेट करती हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'अनुपमा' के कास्ट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- मल्टी कलर की साड़ी पहन मॉडर्न अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, नजरें हटा पाना मुश्किल

बन ठन चली बोलो ए जाती रे जाती रे गाने पर किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इस वायरल वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) तीन लोगों के साथ  'बन ठन चली बोलो ए जाती रे जाती रे' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. फैंस इस वीडियो पर खुब प्यार लुटा रहे हैं. यूजर्स द्वारा वीडियो पर काफी रिएक्शन और कमेंट मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- स्कूल टाइम फ्रेंड्स हैं अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी, बहुत गहरी है दोस्ती

फैंस ने पूछा- क्रिसमस आ गया क्या

वीडियो शेयर कर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कैप्शन में लिखा, फैंटास्टिक फोर. वीडियो को अभी तक 54 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं. बैकग्राउंड में चमकते सितारों को देखकर एक यूजर ने तो यह भी लिखा है कि यह नजारा क्रिसमस के जैसा लग रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़