माधुरी दीक्षित ने यामी और जैकलीन संग लगाए ठुमके, अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 09:20 PM IST
  • माधुरी ने जैकलिन और यामी संग किया डांस
  • खूबसूरत वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर Viral
माधुरी दीक्षित ने यामी और जैकलीन संग लगाए ठुमके, अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी दिलकश अदाओं से आज भी लोगों की धड़कने तेज कर देती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. वह आज भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं एक्ट्रेस

बेशक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस समय फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- फिर दिखेगी SidNaaz की जोड़ी, फैंस नहीं कर पा रहे आखिरी सॉन्ग का इंतजार

फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण एक्ट्रेस के पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. 

डांस वीडियो के कारण फिर सुर्खियों में आईं माधुरी 

अब एक बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ मराठी सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

माधुरी ने यामी-जैकलिन संग किया डांस

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. उनके शो पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं. अब इस बार शो पर जैकलिन और यामी अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं. इस दौरान वह उन्होंने जमकर माधुरी संग डांस किया है.

ये भी पढ़ें- फिर दुल्हन के लिबास में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लूटी महफिल, शादी पर उठे सवाल

साड़ी लुक में नजर आईं तीनों एक्ट्रेसेस

वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की तीनों अभिनेत्रियां एक साथ मराठी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस कर रही हैं. इस दौरान तीनों एक्ट्रेस साड़ी लुक में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो शेयर कर माधुरी ने कैप्शन में गाने को बोल लिखे हैं. फैंस इंस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़