माही और जय बेटी तारा को रोड पर अकेला छोड़ भागे, वीडियो हुआ वायरल

माही विज और जय भानुशाली (Mahhi Vij and Jay Bhanushali Video) अपनी बेटी के साथ अकसर फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर माही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी 18 महीने की बेटी के साथ नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 04:35 PM IST
  • माही विज ने शेयर की बेटी तारी की क्यूट वीडियो
  • सोशल मीडिया पर लोग कर रहे वीडियो पर खूब कमेंट
माही और जय बेटी तारा को रोड पर अकेला छोड़ भागे, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: भले एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) लंबे समय से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. माही विज और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टीवी के पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं.

माही और जय (Mahhi Vij and Jay Bhanushali Video) अपनी बेटी के साथ अकसर फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर माही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी 18 महीने की बेटी के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-खतरों के खिलाड़ी में श्वेता तिवारी ने सभी हसीनाओं को पछाड़ा पीछे.

वीडियो में लिखा हुआ है कि देखते हैं यह किसके पीछे दौड़ती हैं. उसके बाद वह अपने पापा जय के पीछे भाग जाती है. वीडियो शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा है लगता है उसने मुझे देखा ही नहीं.

वहीं जय ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है यह पापा की बेटी है. आपको माही का रिएक्शन देखना चाहिए था. वह बहुत दुखी थी कि तारा ने उसे एक बार भी देखा तक नहीं.

ये भी पढ़ें-जब सनी देओल को सबके सामने फटकार दिया था मौसमी ने, सेट पर छा गया था सन्नाटा.

वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर तस्वीर पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़