ट्रैफिक पुलिस संग फोटो खिचवाना मलाइका अरोड़ा को पड़ा महंगा, लोगों ने उठाए ऐसे सवाल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ भी फोटो खिंचा लीं. इस दौरान वह जिम वियर में थीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 11:54 AM IST
  • अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं मलाइका
  • ट्रैफिक पुलिस के साथ फोटो खींचने के कारण मलाइका हुईं ट्रोल
ट्रैफिक पुलिस संग फोटो खिचवाना मलाइका अरोड़ा को पड़ा महंगा, लोगों ने उठाए ऐसे सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को इंडस्ट्री में उनके सुपरहिट आइटम नंबर्स और स्टाइलिश अंदाओं की वजह से जाना जाता है. वैसे तो मलाइका के फैंस उनकी फिटनेस के दीवाने है.

एक्ट्रेस हर दिन फिटनेस से जुड़ी अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हालांकि, बोल्डनेस में भी मलाइका का कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा हुआ है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है.

फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका 

मलाइका अपने चाहनों वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके ज्यादा पोस्ट योगा या वर्कआउट करने वाले ही होते हैं. जब भी एक्ट्रेस घर से बाहर कहीं स्पॉट होती हैं तो पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और कैमरे में कैद कर लेते हैं, लेकिन कभी-कभी वह यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल की जाती हैं.

मलाइका ने ट्रैफिक पुलिस के साथ खिंचाई फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस कड़ी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ भी फोटो खिंचा लीं. इस दौरान वह जिम वियर में थीं. अब सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, ट्रोलर्स का कहना है कि उन्होंने जिम वियर में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ फोटो क्यों खिंचवाई है?

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं मलाइका 
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका जिम जाने के लिए सोसाइटी के गेट से निकलती हैं, तभी कई पैपराजी उनकी फोटो खींचने लगते हैं. उसी दौरान मौके पर ट्रैफिक पुलिस का कर्मी भी मौजूद था. पैपराजी के कहने पर मलाइका ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ भी फोटो खिंचाईं. इसके बाद उन्होंने हाथ हिलाकर पैपराजी को बाय किया और गाड़ी में बैठ गईं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'इश्क बुलावा' सॉन्ग पर जमकर झूमती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक दहिया का आया ऐसा रिएक्शन

यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट 

सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक नेटिजंस ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि, 'कबाड़ वाले इन्हें कुछ कपड़ा दे दो प्लीज' दूसरे ने लिखा है कि, 'ऐसे कपड़े पहनकर कौन जिम जाता है भाई.' एक ने लिखा कि, 'तू पहले ड्रेस अप होना सीख.'यूजर्स इसी तरह कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक को डांस सिखाती दिखीं राखी सावंत, 'ड्रीम में एंट्री' सॉन्ग पर लगाए जोरदार ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़