मल्लिका शेरावत ने समुद्र किनारे दिखाया सिजलिंग अवतार, 45 की उम्र में उड़ाए होश

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 45 साल की उम्र में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2022, 05:12 PM IST
  • समुद्र किनारे लेट मल्लिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज
  • अब सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस का ये वीडियो
मल्लिका शेरावत ने समुद्र किनारे दिखाया सिजलिंग अवतार, 45 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. वह अक्सर अपने हॉट अवतार के कारण चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. मल्लिका रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है, इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.

फिर बोल्ड हुईं मल्लिका 

मल्लिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. भले ही वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है इस बात को मल्लिका अच्छी तरह जानती हैं. अब अभिनेत्री एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 45 साल की उम्र में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. 

एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार 

मल्लिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया है. सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस डीपनेक वन पीस ड्रेस पहन समुद्र किनारे लेटी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मल्लिका काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस सन बाथ लेती बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका 

मल्लिका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. वीडियो में मल्लिका कैमरे की ओर कातिलाना अदाएं दिखाकर लोगों को मदहोश कर रही हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के होश उड़ गए हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो गया है कि मल्लिका की उम्र 45 साल है. 

45 की उम्र में पार की हॉटनेस की हदें

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स मल्लिका के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'नकाब' में नजर आई थीं. उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला. 

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, जानिए अब कैसी है एक्टर की तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़