'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, लोग बोले-'अरे मोरी मैय्या जे का देख लओ'

 एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 01:05 PM IST
  • फैंस इस फिल्म के रिलीज होने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
  • 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे
'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, लोग बोले-'अरे मोरी मैय्या जे का देख लओ'

नई दिल्ली: 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर यह फिल्म अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम को खतरनाक स्टंट करते दिखाया गया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम को अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाया गया है. हालांकि, ट्रेलर रिलीज होते ही इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है. लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद तरह-तरह के मीम्स शेयर (Memes Trending) कर रहे हैं. आइए सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मीम्स को देखते हैं.   

अपने रिलीज डेट से करीब डेढ़ साल की देरी के बाद फिल्म आखिरकार रिलीज होती दिख रही है. यह फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत है. 'सत्यमेव जयते 2' बेहद सफल एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने एक पुलिस वाले का रोल किया है.

एक्टर फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते नजर आएंगे. पहले पोस्टर और फिर ट्रेलर देखने के बाद ही लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं आमना शरीफ, पिंक साड़ी में जीता फैंस का दिल

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अब देखना यह है कि रिलीज होने के बाद यह फिल्म कितना धमाल मचाती है.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Raveena Tandon: 17 साल की उम्र में बनीं हीरोइन, इस वजह से की थी आत्महत्या की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़