मिनीषा लांबा ने दी बॉलीवुड एक्टर से प्यार ना करने की सलाह

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) ने फिल्म यहां से साल 2005 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. फिल्म हिट साबित नहीं हुई लेकिन मिनीषा की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 01:04 PM IST
  • एक्टर ने प्यार में दिया था मिनीषा को धोखा
  • एक्ट्रेस ने कहा कभी नहीं करेंगी किसी एक्टर से प्यार

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मिनीषा लांबा ने दी बॉलीवुड एक्टर से प्यार ना करने की सलाह

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) ने फिल्म यहां से साल 2005 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. फिल्म हिट साबित नहीं हुई लेकिन मिनीषा की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इसके बाद वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनो में नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

बचना ऐ हसीनो से मिनीषा को काफी लोकप्रियता मिली. एक्ट्रेस ने वेल डन अब्बा, कॉर्पोरेट, रॉकी द रेबेल, हनीमूल ट्रेवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, किडनैप, भेजा फ्राई जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म वेल डन अब्बा में निभाए गए किरदार के लिए मिनीषा को काफी सराहना भी मिली है.

हाल ही में एक्ट्रेस (Minissha Lamba Films) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में है और उन्हें दोबारा से प्यार हो गया है. खैर, मिनीषा ने यह बात तो नहीं बताई कि वह किसे डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-अनुष्का के इस फैसले से फैंस को लगा बड़ा झटका!.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

एक्टर से प्यार में मिला धोखा
वहीं अब मिनीषा ने खुलासा किया है कि उन्हें कैसे एक बॉलीवुड एक्टर से प्यार में धोखा मिला. मिनीषा से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या आपको एक्टर्स को डेट करने में कोई आपत्ति है? तो उस पर मिनीषा ने कहां हां. 

ये भी पढ़ें-सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने डेब्यू से पहले किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिप्लेस!.

इस पर आगे बात करते हुए एक्ट्रेस (Minissha Lamba got cheated by an actor) ने बताया कि उन्हें एक एक्टर ने प्यार में धोखा दिया था. जिसके बाद से वह इंडस्ट्री के किसी भी शख्स को डेट नहीं करना चाहती हैं. साथ ही मिनीषा ने कहा कि आज भी कई महिलाएं एक्टर्स को डेट कर रही हैं और हो सकता है कि मेरी बातों से उन्हें ठेस पहुंचे लेकिन यह मेरा खुद का फैसला है जो मैंने अपने लिए लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़