IGI Airport के बार लॉज में बंदर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर वीआईपी लाउंज के बार में एंट्री करने के बाद शरारत कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2021, 12:09 PM IST
  • वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • यूजर्स वायरल वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं
IGI Airport के बार लॉज में बंदर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर बंदर का एक हैरान करने वाला वीडियो (Video Viral) वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो दिल्ली के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय हवाई अड्डा (IGI Airport) के वीआईपी लाउंज का बताया जा रहा है. इस वीडियो में बंदर की शैतानी देख आप भी हैरान रह जाएंगे.  

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर वीआईपी लाउंज के बार में एंट्री करने के बाद शरारत कर रहा है. बंदर को रेस्टोरेंट के अंदर देख वहां बैठे लोग और कर्मचारी हैरान हो गए हैं. इस दौरान मौके पर मौजूद लोग अपने मोबाइल फोन से बंदर का वीडियो बना रहे हैं.  

बंदर की हरकत देख यूजर्स हैरान
वायरल वीडियो में बंदर रेस्टोरेंट के बार काउंटर (Monkey viral video) पर घूमते हुए दिख रहा है और फिर वीडियो के अंत में वह बुकशेल्फ पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में बंदर जूस पीते भी नजर आ रहा है. बंदर की हरकत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. 

वीडियो आईजीआई एयरपोर्ट की बताई जा रही है
इस मामले में आईजीआई सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि बंदर के रोस्टोरेंट में दिखने वाला यह वीडियो एयरपोर्ट के अंदर के वीआईपी लॉज की ही है.

हालांकि, यह वीडियो कब की है इसके तारीख और समय की पुख्ता जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. 

दिल्ली में पहले भी बंदर का वीडियो हुआ है वायरल
यह पहली बार नहीं हुआ है जब दिल्ली में किसी बंदर की इस तरह की हरकत की हो, बल्कि इससे कुछ दिनों पहले भी एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मेट्रो कोच में अंदर सफर करते हुए देखा गया था. यह वीडियो ब्लू लाइन के आईपी मेट्रो स्टेशन की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़