मौनी रॉय ने 'बावरा मन' सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, यूं दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बावरा मन' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 10:24 AM IST
  • मौनी रॉय ने 'बावरा मन' गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
मौनी रॉय ने 'बावरा मन' सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, यूं दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मौनी रॉय अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं, वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय ने किया 'बावरा मन' सॉन्ग पर डांस

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'बावरा मन' सॉन्ग पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'जब आपके साथ डांस करने के लिए कोई ना हो'. साथ ही उन्होंने सबको रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary का ‘घुंघरू’ हुआ रिलीज, देसी लुक में नजर आई हरियाणवी क्वीन

क्लासिकल स्टाइल में नजर आईं मौनी 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ शानदार क्लासिकल डांस कर रही हैं. आउटफिट की बात करें तो वह पिंक सूट में नजर आ रही हैं और काफी सुंदर लग रही हैं. इस वीडियो में फैंस को सबसे ज्यादा मौनी रॉय के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस अच्छे लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में मालदीव के लिए रवाना हुई बॉलीवुड की यह जोड़ियां, गुस्साए फैंस ने किया अनफॉलो

वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल 

फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स मौनी की लगतार तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. फैंस लगातार मौनी की तारीफ कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'पतली कमरिया' सॉन्ग रिलीज हुआ था. वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़