रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने Marjaneya सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और पति उनके अभिनव शुक्ला का हाल ही में Marjaneya सॉन्ग रिलीज हुआ है. अब इस गाने पर नेहा कक्कड़ और रुबीना एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2021, 02:40 PM IST
  • नेहा और रुबीना ने एक साथ किया मरजानिया सॉन्ग पर डांस
  • सोशल मीडिया पर दोनों के डांस मूव्स लगातार हो रही है तारीफ
रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने Marjaneya सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिग के साथ-साथ अपने जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो मरजानिया रिलीज हुआ है. इस गाने में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के बाद यह गाना अबतक यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. 

नेहा और रुबीना ने किया Marjaneya पर डांस

हाल ही में नेहा कक्कड़ और रुबीना दिलैक ने अपना एक डांस वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो में दोनों Marjaneya पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को नेहा और रुबीना दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. फैंस दोनों के एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप की लगातार तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- देवोलीना की पागलपंती देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

डांस मूव्स का तारीफ कर रहे हैं फैंस 

फैंस को इस वीडियो में दोनों का डांस काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों के डांस मूव्स की जमकर तारीफ हो रही है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जहां एक तरफ इस वीडियो में नेहा रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रुबीना शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने क्यों कहा ऐ भाई, जरा देख के चलो...

दोनों ने वीडियो शेयर कर लिखा कैप्शन

वीडियो शेयर कर रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'Queens'. जाहिर है रुबीना नेहा और अपने आप को क्वीन बता रही हैं. वहीं दूसरी तरफ नेहा ने वीडियो शेयर कर लिखा, Congratulations Boss Lady Nehu is proud of You!!' फैंस दोनों के इस कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़