VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, समंदर किनारे रेत से खेलती दिखीं एक्ट्रेस

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 01:23 PM IST
  • समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आईं निया शर्मा
  • इन दिनों कई म्यूजिक वीडियोज में व्यस्त हैं निया
VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, समंदर किनारे रेत से खेलती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. निया शर्मा खास तौर पर अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया की बोल्डनेस पर्दे पर भी काफी देखने को मिल जाती है.

निया शर्मा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्टिंग के अलावा निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं.  ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया समंदर किनारे मजे से चील करती दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने ब्लू शॉर्ट ड्रेस में लगाया हॉटनेस का तड़का, दिल थाम कर देखें एक्ट्रेस का ये अंदाज

लहरों का आनंद उठाती नजर आईं निया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma Video) का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा (Nia Sharma) समंदर के किनारे बैठी हुई हैं और बड़े मजे से लहरों का आनंद उठाते हुए रेत से खेल रही हैं. उन्होंने ये स्लो मोशन वीडियो बनाया है.

ये भी पढ़ें- कुछ बदली-बदली नजर आईं Bhojpuri Actress पाखी हेगड़े, लेडी बॉस लुक में ढाया कहर

इस दौरान उन्होंने व्हाइट कॉलर का ट्यूब टॉप और व्हाइट कलर का स्कर्ट पहना हुआ है, साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में इमरान हाशमी का फेमस सॉन्ग 'वो लम्हें' सुनाई दे रहा है.

म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं निया

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह म्यूजिक वीडियोज में काफी व्यस्त दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्हें 'अंखियां दा घर' सॉन्ग में देखा गया है. इससे पहले वह अर्जुन बिजलानी के साथ 'तुम बेवफा हो' गाने में भी दिखाई दी थी. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़