Video: बैकलेस टॉप में निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, फैंस ने कहा 'मार ही डालोगी'

निया शर्मा  (Nia Sharma Video) को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है, उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2021, 12:23 PM IST
  • निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल
Video: बैकलेस टॉप में निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, फैंस ने कहा 'मार ही डालोगी'

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड व ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कई बार निया को फैंस ने उनके लुक और बोल्ड फोटोज की वजह से ट्रोल भी किया लेकिन शायद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा  (Nia Sharma Video) को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है, उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मिला बड़ा ब्रेक, इस मशहूर पंजाबी सिंगर के साथ मिलाया हाथ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो में एक्ट्रेस  (Nia Sharma bold pics) अपनी बेस्टफ्रेंड और रेहाना पंडित के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, दोनों इंस्टाग्राम रील्स के ट्रेंडिंग गाने पर जबरदस्त मूव्स करती दिख रही हैं. लोगों को निया का डांस तो पसंद आ रहा है लेकिन यूजर्स उनके लुक के दीवाने हो चुके हैं.

निया  (Nia Sharma Instagram reels) ने क्लिप में ब्लैक कलर का बैकलेस शॉर्ट टॉप पहना है जिसमें वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें-20 साल की डेटिंग, 10 साल की शादी और टूटने की कगार पर पहुंचा Honey Singh का रिश्ता.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें हॉट बता रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़