भारत के बाद पाकिस्तान में चला आलिया का जादू, रैपर ने गाया एक्ट्रेस के लिए गाना

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) काफी पसंद की जा रही हैं. आलिया की तारीफ में एक पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने गाना गाया है. पाकिस्तान के बाद अब मुहम्मद शाह का यग गाना भारत में ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2021, 08:35 PM IST
  • पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने आलिया के लिए गाना
  • भारत के बाद पाकिस्तान में चला आलिया का जादू
भारत के बाद पाकिस्तान में चला आलिया का जादू, रैपर ने गाया एक्ट्रेस के लिए गाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) हाल ही में कोरोना से रिकवर हुई हैं. कोरोना को मात देते ही आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां स्पेंड करने के लिए मालदीव गई हुई हैं.

आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी है. आज के समय में आलिया (Song On Aliaa Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं और वह हर बड़े निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muhammad Shah (@iamtheshah)

वहीं भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी आलिया काफी पसंद की जा रही हैं. आलिया की तारीफ में एक पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने गाना गाया है. पाकिस्तान के बाद अब मुहम्मद शाह का यग गाना भारत में ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें-हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने की हदें पार, फोटोशूट देख बढ़ा पारा.

इस गाने में सिंगर ने आलिया को और उनकी फिल्मों को बिलकुल अलग तरह से पेश किया है. उन्होंने एक गाने में आलिया के सभी फिल्मों के नाम लिए हैं. आलिया ने जब यह गाना सुना तो उन्हें यह बहुत पसंद आया और उन्होंने कमेंट करते हुए बहुत हार्ड लिखा और साथ में फायर इमोजी भी बनाया.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होने वाली है. इसके अलावा आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-सोनाक्षी का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दे रही हैं हर ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर.

फिल्म में रणबीर, आलिया (Aliaa Bhatt) के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarajun) मुख्य भूमिका में है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़