Video: सरेआम कैब ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करती दिखी लड़की, उठी गिरफ्तारी की मांग

 बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कैब ड्राइवर की पिटाई करती दिख रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 03:35 PM IST
  • बीच रोड पर लड़की ने कैब ड्राइवर को पीटा
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग
Video: सरेआम कैब ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करती दिखी लड़की, उठी गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने न जाने कितने लोगों को इंसाफ दिला चुका है. बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कैब ड्राइवर की पिटाई करती दिख रही है.

दरअसल यह वीडियो लखनऊ की है. जिसे सबसे पहले ट्विटर पर Megh Updates नाम के एक हैंडल द्वारा शेयर किया गया था. जिसके बाद कई मीडिया एजेंसी ने इस पर खबर बनाई और सोशल मीडिया के माध्यम से यह कई लोगों तक पहुंचा.

ये भी पढ़ें-शख्स ने इस तरह 10 रुपये में खरीदा 50 रुपये का केला, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी.

जिसके बाद से ही लोग  #ArrestLucknowGirl हैशटैग चला रहे हैं और लड़की की गिरफ्तारी की मांग उठाई जा रही है. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे लखनऊ शहर में एक जेबरा क्रॉसिंग के बीच एक लड़की कैब ड्राइवर को पीट रही है. इतना ही नहीं उसने गुंडागर्दी तो की है कार चालक का फोन भी तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- कुत्ते के साथ शख्स कर रहा था अमानवीय व्यवहार, बीच सड़क इस लड़की ने उठाई आवाज.

क्लिप में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी इस दौरान बीच में आते हैं लेकिन महिला फिर भी नहीं रुकती है और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रहती हैं. यहां तक कि वह बीच सड़क पर लोगों की मौजूदगी में वह इंसानियत को शर्मसार कर रही हैं लेकिन वहां पर जुटी भीड़ में से किसी शख्स ने इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़