श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट पैपराजी ने कर दी लीक, यूजर्स ने बताया असंवेदनशील

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  हाल ही में स्पॉट की गई जहां वह कोई शूट कर वापस लौट रही थीं. इस दौरान एक्ट्रेस फोन पर किसी से चैट करती हुई दिखीं और पैपराजी ने चैट की फोटो लेकर इसे वायरल कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 01:28 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रद्धा का चैट
  • यूजर्स ने इस बार लगा दी पैपराजी की क्लास
श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट पैपराजी ने कर दी लीक, यूजर्स ने बताया असंवेदनशील

नई दिल्ली: हर फैन अपने पसंदीदा स्टार्स से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दिनों स्टार्स काफी एक्टिव रहते हैं और खुद ही कई तरह की जानकारियां फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं.

वहीं पैपराजी भी कई बार स्टार्स के लुक्स और उनसे जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. लेकिन यहीं करना इस बार पैपराजी को भारी पड़ गया है और यूजर्स ने पैपराजी पर ही सवाल उठा दिया. दरअसल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  हाल ही में स्पॉट की गई जहां वह कोई शूट कर वापस लौट रही थीं. इस दौरान एक्ट्रेस फोन पर किसी से चैट करती हुई दिखीं और पैपराजी ने इसकी भी फोटो ले ली.

ये भी पढ़ें-प्रभास को बड़े पर्दे पर टक्कर देंगे महेश बाबू और पवन कल्याण, एक साथ रिलीज होंगी ये फिल्में.

जिसके बाद श्रद्धा (Shraddha Kapoor leaked chat) के चैट को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया और वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स किसी की प्राइवेसी को सार्वजनिक करने की निंदा कर रहे हैं और स्टार्स की पर्सनल लाइफ में इस तरह से घूसने को गलत बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Jiah khan Death case: क्या निधन के 8 साल बाद मिल पाएगा जिया को इंसाफ?.

बता दें कि श्रद्धा की लीक हुई चैट जो वायरल हो रही है, उसमें वह जिस शख्स से बात कर रही हैं उसका नाम तीन हार्ट इमोजी से सेव दिख रहा है. वहीं चैट में श्रद्धा इंसान की तारीफ करते हुए लिख रही हैं कि मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्हारे जैसे इंसान से नहीं मिली जिस पर जवाब आता है मुझे खुशी है तुम ऐसा सोचती हो. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़