एक्टिंग-सिंगिंग के बाद प्रियंका खेलने जा रही हैं नई पारी, पति निक के साथ किया पूजा पाठ

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की है. इस किताब में एक्ट्रेस ने जहां कई चौंकाने वाले खुलासे किए तो वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद का रेस्टोरेंट खोला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 11:44 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने खोला रेस्टोरेंट
  • निक जोनस ने प्रियंका संग किया पूजा
एक्टिंग-सिंगिंग के बाद प्रियंका खेलने जा रही हैं नई पारी, पति निक के साथ किया पूजा पाठ

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. प्रियंका अभिनय और सिंगिंग में हाथ आजमाने के बाद अब बिलकुल ही अलग चीज में काम करने जा रही हैं.

देसी गर्ल प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इन फोटोज में प्रियंका पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ भगवान की पूजा-पाठ करती दिख रही हैं. दरअसल प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोल दिया है.

ये भी पढ़ें-International women's day: इन एक्ट्रेर्स ने बदली लोगों की सोच, महिला केंद्रित फिल्म की बढ़ी मांग.

न्यूयॉर्क में खोला रेस्टोरेंट

प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट का नाम सोना (Sona) रखा है. इस रेस्टोरेंट में मुख्यतौर पर भारतीय व्यंजन के लिए खोला गया है जहां इंडियन खाने का लुत्फ उठाया जा सकता है. प्रियंका ने इसके उद्घाटन के लिए एक छोटी सी पूजा रखी थी.

इसकी जानकारी शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं सोना के बारे में बताते हुए, न्यूयार्क में एक नया रेस्टोरेंट जिसमें मेरा भारतीय खाने के प्रति प्यार जाहिर किया है. SONA, पुराने भारत का एक अवतार है और मैं जिस स्वाद के साथ बड़ी हुई हूं.

ये भी पढ़ें-बंगाल चुनाव में इन 5 खूबसूरत Actress को ममता बनर्जी ने दिया TMC से टिकट.

एक्ट्रेस ने किया किताब लॉन्च

प्रियंका आज एक ग्लोबल आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' भी लॉन्च की है. किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़