पहली बार दिखा पीवी सिंधु का ट्रेडिशनल अवतार, लहंगा पहन लगाए ठुमके

पीवी सिंधु (PV Sindhu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2021, 07:24 PM IST
  • पहली बार दिखा पीवी सिंधु का ऐसा अवतार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
पहली बार दिखा पीवी सिंधु का ट्रेडिशनल अवतार, लहंगा पहन लगाए ठुमके

नई दिल्ली: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) कभी अपने खेल, तो कभी अपने एड्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि इस बार वह अपने एक डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. पीवी एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. 

ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं पीवी 

इन दिनों पीवी सिंधु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीवी ‘सीके द फर्स्ट’ सॉन्ग पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं. ये वीडियो उनके दीवाली सेलिब्रेशन का है. 

ये भी पढ़ें- समुद्र में तैरता दिखा विशालकाय सांप, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

पहली बार दिखा पीवी का ये अंदाज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

वीडियो में बैडमिंटन स्टार के लुक की बात तो पीवी कांजीवरम लहंगा पहन किलर मूव्स दिखा रही हैं. वीडियो के साथ सिंधु ने '#traditional #dance #love #music #dancelove' और एक दीया इमोजी जैसे कई हैशटैग भी पोस्ट किए है. उनके चाहने वालों को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं पीवी 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स पीवी की तारीफ कर रहे हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि पीवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के छठ गीत ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़