सलमान खान की फिल्म के पोस्टर में दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, क्या आपने दिया ध्यान?

सिंगर राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ कुछ न कुछ मजेदार शेयर करते हैं. इसी बीच अब उन्होंने सलमान खान से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 03:42 PM IST
  • राहुल वैद्य फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • इस बार राहुल को दिशा परमार के साथ फिल्म 'दंबग' के पोस्टर में देखा जा रहा है
सलमान खान की फिल्म के पोस्टर में दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, क्या आपने दिया ध्यान?

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से चर्चा में आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जब से इस विवादित रियलिटी शो में दिखे हैं, तभी से सुर्खियों में रहने लगे हैं. राहुल अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ उनकी लव लाइफ किसी ने छिपी नहीं है. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं.

फैंस ने बनाया 'दबंग' (Dabangg) का पोस्टर

राहुल और दिशा की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब इनके एक फैन क्लब ने दोनों का एक जबरदस्त पोस्टर बनाया है. इसमें सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दंबग' के पोस्टर में सलमान की जगह राहुल का और सोनाक्षी सिन्हा (Sonashi Sinha) की जगह दिशा परमार का चेहरा एडिट कर दिया गया है.

राहुल ने दिया मजेदार रिएक्शन

यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे राहुल भी खुद को इस पोस्टर पर प्रतिक्रिया जाहिर करने से रोक नहीं पाए हैं.

उन्होंने मजाकिया अंदाज में इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई मुझे उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेगे कि मैं 'दंबग 3' कर रहा हूं.' अब राहुल के इस ट्वीट के कारण यह पोस्टर भी खूब वायरल होने लगा है.

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में व्यस्त हैं राहुल

राहुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में अपने डर का सामना कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि राहुल ने शो में टॉम 3 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बना ली है. यह शो जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट किया जाने लगेगा

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, अब सुननी पड़ रही है लोगों की खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़