शिल्पा शेट्टी संग टाइटैनिक पोज देते हुए नजर आए राज कुंद्रा, बोले- 'जट दा प्यार गोरिए'

राज कुंद्रा  (Raj Kundra) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ टाइटैनिक का फेमस पोज देते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 01:15 PM IST
  • राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी के साथ टाइटैनिक पोज देते आए नजर
शिल्पा शेट्टी संग टाइटैनिक पोज देते हुए नजर आए राज कुंद्रा, बोले- 'जट दा प्यार गोरिए'

नई दिल्ली: पूरे बॉलीवुड में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जोड़ी फनी कपल के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पति राज कुंद्रा के साथ फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं राज

यह जोड़ी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इनके पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाते हैं. इसी बीच दोनों का एक मजेदार वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  

राज कुंद्रा ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

राज कुंद्रा  (Raj Kundra) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ टाइटैनिक का फेमस पोज देते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी जबरदस्त है और उनके फैन्स को भी उनकी ये जोड़ी खूब पसंद आती है. 

ये भी पढ़ें- तमाम विवादों के बीच नुसरत जहां ने करवाया Sizzling शूट

टाइटैनिक का फेमस पोज देते नजर आए शिल्पा-राज

इस वीडियो में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म 'टाइटैनिक' के जैक और रोज बने हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी फेमस टाइटैनिक का पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'टाइटैनिक का हैट क्रेजी पंजाबी जोड़ा वापस आ गया है! सबूत है कि वे पंजाबी थे..उन्होंने समुद्र में फेंका 'हीरा'! जट दा प्यार गोरिये'. 

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर कहा ट्रेनर ने मेरे से झूठ बोला

फैंस को राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. फैंस के अलावा सेलेब्स भी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़