VIDEO: शीशे के सामने सरेआम कपड़े बदलती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में है, जिसमें वह मिरर के सामने अपनी फिंगर देख ड्रेस बदलती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2021, 03:51 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने 17 सेकेंड में बदली 6 ड्रेस
  • वीडियो पर कमेंट कर फैंस ने कहा ‘मैजिक गर्ल’
VIDEO: शीशे के सामने सरेआम कपड़े बदलती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में खास नाम कमाया है. एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. सोशल मीडिया पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज देखने को मिल जाएगी. 

मिरर के सामने ड्रेस चेंज करती नजर आईं रकुल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसी कड़ी में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिरर के सामने खड़ी हैं और एक के बाद एक कई ड्रेस चेंज करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: विक्की कौशल को 'बहुत जोर से आई एक्टिंग', दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हुए इम्प्रेस

अभिनेत्री ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मिरर पर अपनी फिंगर से क्लिक कर रही हैं और उनकी ड्रेस बदलती जा रही है. ऐसे ही करते हुए वो एक के बाद एक 17 सेकेंड में 6 ड्रेस चेंज कर लेती हैं.

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ रिएक्शन 

वीडियो शेयर कर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कैप्शन में लिखा, ‘मिरर मिरर'.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: फिनाले से पहले पवनदीप राजन से हो गई बड़ी चूक, क्या शो से होना पड़ेगा बाहर?

अब उनका ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. रकुल के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के जमकर लाइक और कमेंट आ रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 3.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 17.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़