सड़क पर बुजुर्ग के साथ ही बैठ गया IAS, यूजर्स बोले-'मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है'

आईएएस अधिकारी रमेश घोलप को गांव के बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर ठहाका लगाते देखना वाकई बेहद शानदार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 02:55 PM IST
  • IAS अधिकारी के फैंस फोटोज देखकर काफी खुश हो रहे हैं
  • IAS अधिकारी बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठे बतिया रहे हैं
सड़क पर बुजुर्ग के साथ ही बैठ गया IAS, यूजर्स बोले-'मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों भी आईएएस अधिकारी (IAS Officer) का एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Post) हो रहा है. वायरल हो रहे पोस्ट में तीन फोटोज हैं. इन तीनों फोटोज में एक आईएएस अधिकारी जमीन पर बैठा नजर आता है. 

फोटोज में देख सकते हैं कि अधिकारी एक बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठे नजर आते हैं. आईएएस अधिकारी को गांव के बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर ठहाका लगाते देखना वाकई बेहद शानदार है. इन तीनों फोटोज को किसी और ने नहीं बल्कि खुद आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है.

आईएएस अधिकारी की सादगी के फैन हुए लोग
IAS रमेश घोलप (Ramesh Gholap IAS) ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो लोग उनकी सादगी के फैन हो गए.

ias-1

इन तस्वीरों में वह अपनी इनोवा कार से बाहर एक बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठे बतिया रहे हैं, जबकि उनके बॉडीगार्ड कार में बैठे दोनों को देख रहे हैं. 

आईएएस अधिकारी ने जीता लोगों का दिल 
आईएएस की इसी सादगी लोगों का दिल जीत लिया है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आईएएस रमेश घोलप ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है, संगमरमर पर तो हमने पांव फिसलते देखे हैं.’ उनके इस ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक ढाई हजार से अधिक लाइक्स और 170 से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने पिता बोनी कपूर को दी धमकी, तो फैंस बोले-'जिम्मेदार बेटी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़