कोविड को मात देने के बाद पहली बार आलिया भट्ट के साथ दिखें रणबीर कपूर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 9 मार्च को कोविड से संक्रमित हुए थे जिसके बाद से वह क्वारनटीन में थे. कोविड को मात देने के बाद रणबीर दोबारा से घर के बाहर देखे जा रहे हैं. कोरोना के बाद रणबीर पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2021, 06:49 PM IST
  • आलिया के साथ नजर आए रणबीर
  • लेडीलव के साथ लंच डेट पर
कोविड को मात देने के बाद पहली बार आलिया भट्ट के साथ दिखें रणबीर कपूर

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय के बाद साथ देखे गए. रणबीर 9 मार्च को कोविड से संक्रमित हुए थे जिसके बाद से वह क्वारनटीन में थे. कोविड को मात देने के बाद रणबीर दोबारा से घर के बाहर देखे जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कोरोना मुक्त होने के बाद पहली बार रणबीर अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ जुहू में देखे गए थे. इसके साथ ही एक्टर ने पैपराजी को होली की बधाई भी दी थी.  बता दें कि एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने रणबीर के कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी लोगों के साथ साझा की थी.

लेडी लव के साथ रणबीर
बेस्टफ्रेंड अयान मुखर्जी के बाद आज मुंबई में रणबीर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के साथ देखे गए. इस दौरान रणबीर और आलिया ने मीडिया के लिए पोज भी दिया. रणबीर और आलिया दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए.

रणबीर ब्लैक टीशर्ट में तो वहीं आलिया व्हाइट शर्ट और ब्लू शॉर्टस में दिखीं. 

ये भी पढ़ें-Urvashi Rautela ने रचा इतिहास, बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-खूबसूरत अमृता को छोड़ साधारण सी पूजा से Sunny Deol ने गुपचुप रचा ली थी शादी.

वर्कफ्रंट
रणबीर (Ranbir Kapoor Upcoming Film) की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट दिखेंगी. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjun) भी अहम रोल में है.

इसके अलावा रणबीर शमशेरा, एनिमल और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ भी रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़