Video: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लहंगे पर मारी लात, भड़क पड़े लोग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच अब इन दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसकी वजह से फैंस ने रणबीर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2021, 11:02 AM IST
  • रणबीर और आलिया जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं
  • कपल हर दिन कई कारणों से सुर्खियों में बना रहता है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Video: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लहंगे पर मारी लात, भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. ऐसे में अक्सर इन्हें साथ में वक्त बिताते हुए भी देखा जाता है. फैंस इनकी शादी के लिए काफी उत्साहित हैं. इसी बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से लोग रणबीर पर बुरी तरह भड़क पड़े हैं.

दिवाली का है वीडियो

दरअसल, ये वीडियो दिवाली का है. जब रणबीर और आलिया, डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा आयोजित की गई काली पूजा में शामिल हुए थे.

इस दौरान आलिया को बैंगनी कलर के खूबसूरत लहंगे में देखा गया था. इन दौरान दोनों ने कैमरा के सामने काफी पोज दिए थे. यहीं का ही एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

रणबीर ने की ऐसी हरकत

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया सीढ़ियों से नीचे उतर रही हैं. तभी उनका लहंगा पीछे की तरफ से, वहां लगी एक फूलों की माला में फंस गया. तभी रणबीर उनका लहंगा पैर मारकर वहां से हटा देते हैं. हालांकि, आलिया को इस बात का पता भी नहीं चला कि उनका लहंगा कहीं फंसा और रणबीर ने किस तरह से उसे निकाला. लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स रणबीर पर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं.

रणबीर को किया जा रहा है ट्रोल

कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि रणबीर को आलिया की कोई कद्र ही नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आलिया ने बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन रणबीर को चुनना उनकी गलती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आलिया यहां रणबीर के साथ कैमेस्ट्री दिखाना चाहती हैं. लेकिन रणबीर उनमें दिलचस्पी ही नहीं दिखा रहे.'

2022 तक शादी कर सकते हैं रणबीर-आलिया

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया इसी साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों ने 2022 तक के लिए अपनी शादी टाल दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ही इस समय अपनी शूटिंग में बिजी हैं. दूसरी ओर रणबीर ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोना नहीं होता तो वह अब तक शादी कर चुके थे. वे शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: '23 साल की श्वेता तिवारी' की खूबसूरती पर दिल हारे फैंस, क्या आपने देखा एक्ट्रेस का ये अंदाज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़