close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रानू मंडल के सर चढ़ गई सफलता, फैन से किया बुरा बर्ताव

रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर अपना जीवन गुजर बसर करने वाली रानू मंडल की आंखों पर लगता है पैसों का पर्दा पड़ गया है. जो रानू स्टेशन पर गाने गा कर लोगों से पैसे मांगती थीं. वहीं रानू मंडल अपना बुरा वक्त निकल जाने के बाद लोगों से ढंग से बात भी नहीं कर रही हैं.

रानू मंडल के सर चढ़ गई सफलता, फैन से किया बुरा बर्ताव

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल का साथ उनके घरवालों ने छोड़ दिया था. वृद्धावस्था में रानू कुछ और तो नहीं लेकिन अपना पेट भरने के लिए रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाया करती थीं.

इस गाने के बदले लोग उन्हें कभी पैसे तो कभी खाने का समान दे दिया करते थे. पर एक दिन ऐसा आया जिसने रातोंरात रानू मंडल को एक स्टार बना कर जीवन के उस मुकाम पर पहुंचा दिया जिसका करोड़ो लोग सपना देखते हैं.

हिमेश रेशमिया ने दिया ब्रेक

रानू का गाना सुनकर किसी ने उनके गाने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब पसंद किया और रानू की गायिकी को सराहा, जिसमें रानू लता मंगेश्वर का गाना एक प्यार का नगमा है गाती दिखीं. लोगों ने इनकी तुलना लता जी से भी करनी शुरू कर दी.

वीडियो ने ऐसा करिश्मा किया कि रानू मंडल की आवाज संगीतकार और गीतकार हिमेश रेशमिया तक पहुंच गई. हिमेश ने रानू को गाने का ऑफर दे दिया और फिर क्या. रानू मंडल की आवाज की गूंज चारों तरफ सुनाई देने लगी. आज रानू का जीवन और लाइफस्टाइल दोनों बदल चुका है. रानू एक के बाद एक गाने गा रही हैं, कई कार्यक्रम में बतौर गेस्ट भी देखी जाती हैं.

सनी लियोनी ने बोल्ड किरदार करने से किया मना, पूरी स्टोरी जानने के लिए इस पर क्लिक करें.

फैन के साथ किया गलत व्यवहार

एक रात में स्टेशन से उठ कर स्टार बनीं रानू मंडल को एक वीडियो ने लोगों के दिलों में बसाया था. पर फिर एक बार रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार लोग उनके फैंस के साथ किए गए गलत बर्ताव पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहें हैं. साथ ही जमीन से जुड़े रहने की बात कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि रानू किसी सुपरमॉल में शॉपिंग के लिए गई हैं इसी बीच कोई महिला फैन पीछे से आकर रानू को टच करती है और सेल्फी के लिए पूछती हैं. लेकिन इस बात पर रानू गुस्सा हो जाती हैं पहले तो महिला फैंन को दूर रहने के लिए कहती हैं फिर उन्हें टच कर-कर के पूछती हैं कि यह क्या तरीका है?

फैंस का कहना है कि अगर आप एक दिन में सफलता हासिल कर सकते हो तो एक दिन में सबकुछ खोया भी जा सकता है. इसलिए हमेशा जमीन से जुड़े रहना चाहिए और सफलताओं को कभी खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए बल्कि सफल होने के बाद और ज्यादा विनम्रता अपने व्यक्तित्व में लाना चाहिए. क्योंकि आपकी सफलता के बाद आप कई लोगों के आदर्श बन जाते हैं.