रानू मंडल का Memes बना, सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जरुरतों को पूरा करने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई. लेकिन जिस सोशल मीडिया ने रानू को इस मुकाम तक पहुंचाया आज उसी प्लेटफार्म पर रानू मंडल को ट्रोल किया जा रहा है.

रानू मंडल का Memes  बना, सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल

कोलकाता: रानू मंडल का नाम आज पूरा देश जानता है. रानू आज जिस मुकाम पर है शायद ही उन्होंने कभी कल्पना भी की होगी. घर वालों ने रानू का साथ छोड़ दिया था, उम्र के इस पड़ाव में रानू ने अपनी  कला को ही अपने रोजगार का जरिया बना लिया. रेलवे स्टेशन पर बैठ कर वह गाना गाया करती थी और जैसे-तैसे अपनी जरुरतों को पूरा करती थी.

रातों-रात बनीं स्टार

रानू का गाना सुनकर किसी युवक ने उनके गाने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. यह वीडियो लोगों को इतनी पसंद आई कि रातों-रात वायरल हो गई और हजारों-लाखों लोग रानू के गायिकी के फैंन हो गए. रानू पूरी तरह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी थी और लोग इनकी तुलना लता मंगेशकर से करने लगे.

 

हिमेश रेशमिया ने दिया मौका

वी़डियो में रानू ने एक प्यार का नगमा है गाना गाया. फिर क्या यह गाना फिल्मी गलियारों तक भी पहुंच गयी और गायक हिमेश रेशमिया ने रानू का गाना सुन उन्हें गाने का ऑफर दे दिया. रानू और हिमेश ने साथ में गाना गाया जिसे हिमेश ने शेयर भी किया और यह वीडियो भी लोगों को बहुत पसंद आया.

इस वजह से हुई ट्रोल

इसके बाद रानू सिंगिंग के साथ-साथ कई तरह के इवेंट में बतौर गेस्ट देखी जा रहीं हैं. हाल ही में रानू मंडल एक शो में रैंप वॉक करती देखी गई, इस दौरान रानू ने मैकअप कर रखा था. रानू के इस लुक को देख सोशल मीडिया पर रानू को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. लोग रानू के Memes  बना कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

कुछ इस तरह से रानू को ट्रोल किया जा रहा है-