Rashami Desai ने खुद को साबित किया छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस डीवा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के बाद से छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं. वहीं इन दिनों रश्मि लगातार बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 01:40 PM IST
  • रश्मि देसाई ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं रश्मि
Rashami Desai ने खुद को साबित किया छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस डीवा

मुंबई: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के बाद से रश्मि सोशल साइट पर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वहीं एक्ट्रेस इन दिनों ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. रश्मि (Rashami Desai latest shoot)  की लेटेस्ट शूट काफी बोल्ड है, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इन तस्वीरों को शेयर किया है. इससे पहले भी रश्मि कई बार बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर कई दिनों तक छाई रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

एक बार फिर जैसे ही रश्मि (Rashami Desai Instagram) ने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की देखते ही देखते वायरल हो गया. महज 1 घंटे पहले ही रश्मि ने इन फोटोज को पोस्ट किया और उस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रेत से लिपटी दिखीं दिशा पटानी, फैंस ने पूछा ये क्या है?.

हाल ही में तलाक को लेकर दिया इंटरव्यू
रश्मि देसाई (Rashami Desai Photos) यूं तो कई बार अपने और नंदिश संधू से तलाक पर बोल चुकी हैं. लेकिन हालिया इंटरव्यू में रश्मि ने तलाक पर बोलते हुए समाज पर भी सवाल उठाया. एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि कैसे पहली शादी टूटने के बाद रश्मि पर उंगली उठाई गई थी.

इसके साथ ही एक्ट्रेस (Rashami Desai Divorced) ने कहा कि जब वह तलाक ले रही थीं तब वह बहुत तनावपूर्ण स्थिति में थीं. इससे निकलना उनके लिए आसान नहीं था. इसलिए उन्होंने खुद को ऐसा बनाया जो वह सच में नहीं थी. तलाक पर बोलते हुए रश्मि ने बताया कि यह दो लोगों के बीच होता है लेकिन लोगों ने उन पर शक किया.

समाज पर बोलते हुए रश्मि ने कहा कि यह दो लोगों के बीच का मामला था जिसके लिए दोनों जिम्मेदार थे. लेकिन समाज एक लड़की होने के नाते आपको जज करता है.

14 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम
रश्मि (Rashami Desai Details) को टीवी इंडस्ट्री में 14 साल से ज्यादा हो चुके हैं. रश्मि को उनका पहला ब्रेक जीटीवी के शो 'रावण' से मिला था. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'वो मीत मिला दे रब्बा' में काम किया. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी उतरन से मिली, इस सीरियल के बाद से रश्मि को घर-घर में तपू के नाम से पहचाना गया.

ये भी पढ़ें-जान कुमार के इश्क में रंगी Nikki Tamboli, वीडियो वायरल.

इसके अलावा रश्मि परी हूं मैं, श्श्शश.. फिर कोई है, कॉमेडी सर्कस, जरा नचके दिखा, क्राइम पेट्रोल, खतरों के खिलाड़ी, इश्क का रंग सफेद समेत अन्य कई सीरियल में काम किया. रश्मि ने छोटे पर्दे के अलावा कई भोजपुरी, बंगाली सिनेमा में भी काम किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़