बदली-बदली सी दिख रही हैं Rubina Dilaik, अपनी अदाओं से उड़ाया होश

 रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अकसर खबरों में बनी रहती हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद रुबीना ने पहली बार फोटोशूट करवाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2021, 03:46 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने उड़ाए लोगों के होश
  • बिग बॉस से निकलने के बाद करवाया पहला फोटोशूट
बदली-बदली सी दिख रही हैं Rubina Dilaik, अपनी अदाओं से उड़ाया होश

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अकसर खबरों में बनी रहती हैं. रुबीना जहां भी जाती हैं वह मीडिया की नजर में आ ही जाती हैं. वहीं एक्ट्रेस का हाल ही में नया गाना मरजानिया रिलीज हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्टर व पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ रुबीना (Rubina Dilaik and Abhinav Shukla Song) का यह पहला अलबम सॉन्ग था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया था. वहीं रुबीना अपने शो शक्ति में फिर से वापसी करने जा रही है.

ये भी पढ़ें-Urvashi Rautela ने रचा इतिहास, बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा.

शो के लेटेस्ट वीडियो से इस बात का खुलासा हो चुका है. रुबीना ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बिग बॉस 14 के बाद रुबीना का यह पहला फोटोशूट है. तस्वीर में रुबीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

महज 24 घंटे के अंदर रुबीना की इस पोस्ट पर 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें सुंदर तो कोई हॉट बता रहा है.

ये भी पढ़ें-खूबसूरत अमृता को छोड़ साधारण सी पूजा से Sunny Deol ने गुपचुप रचा ली थी शादी.

बच्चे संग रुबीना ने की पोस्ट शेयर

हाल ही में रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी जिसमें वह एक बच्चे को गोद में लिए खड़ी दिख रही हैं. रुबीना की इस तस्वीर पर निक्की तंबोली ने फनी कमेंट करते हुए लिखा था कि तुम मां कब बनोगी?

जिसपर रुबीना ने भी मजेदार जवाब देते हुए लिखा था ये हमारे एक फ्रेंड का बच्चा है. जो बहुत ही क्यूट है. फिलहाल हम लोग साथ में क्वलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और बच्चे की कोई प्लानिंग नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़