Anupamaa: रुपाली और अनुज ने फिर किया रोमांटिक डांस, यूं किया प्यार का इजहार

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अनुज (Anuj Kapadia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों 'एक मैं और एक तू' सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 07:40 PM IST
  • रुपाली ने गौरव संग किया डांस
  • फैंस बोले- 'कमाल की जोड़ी है'
Anupamaa: रुपाली और अनुज ने फिर किया रोमांटिक डांस, यूं किया प्यार का इजहार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल करने में सफल हो चुका है. ये शो शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही पहले पायदान में रहता है. जहां एक ओर दर्शकों को शो की कहानी बेहद पसंद आई है. वहीं इसके हर एक किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है. 

अनुपमा-अनुज की दोस्ती गहरी होती जा रही है

इन दिनों अनुपमा और अनुज की दोस्ती लगातार गहरी होती जा रही है. जब से शो में एक्ट्रेस के पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है, तब से अनुपमा के रंग-ढंग ही अलग हो गए हैं. इन दोनों के करीब आने से वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और वनराज लगातार चाल चल रहा है कि दोनों के बीच दूरियां आएं, लेकिन वनराज की हर चाल को नाकाम होती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने दोस्त संग किया अजीबोगरीब डांस, मूव्स पर टिकी फैंस की नजरें

वायरल होते रहते हैं अनुपमा-अनुज के पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा और अनुज की कैमिस्ट्री कभी तस्वीरों, तो कभी वीडियोज के जरिए सामने आती रहती है. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों 'एक मैं और एक तू' सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं. रुपाली और गौरव का ये वीडियो उनके जॉइंट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. 

सामने आया नया वीडियो 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वह कहते हैं, 'पूर्णता एक भ्रम है' और मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकता... हम पूर्णता के लिए लक्ष्य बना रहे थे, लेकिन पता चला कि यह 'ब्लोपर' अधिक मजेदार लग रहा था'. फैंस को दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. दोनों की केमिस्ट्री के लोग दीवाने हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़