‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो आया सामने, डांस स्टेप करते हुए गिरने वाली थीं दिशा पटानी

हाल ही में 13 मई को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई है. अब निर्माताओं ने फिल्म के ‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 09:58 AM IST
  • निर्माताओं ने फिल्म के ‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो शेयर किया है
  • यह गाना लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद शूट किया गया था
‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो आया सामने, डांस स्टेप करते हुए गिरने वाली थीं दिशा पटानी

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड  सुपरस्टार  सलमान खान की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शको द्वारा मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी अच्छी-खासी कमाई की है. 

‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो आया सामने 

अब निर्माताओं ने फिल्म के ‘जूम-जूम’ सॉन्ग का BTS वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि यह गाना लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद शूट किया गया था. सोशल मीडिया पर यह BTS वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान दिशा पटानी को गिरने से बचाते हुए नजर आ रहे हैं

ये भी पढ़ें- रितेश ने दिया 'आइटम गर्ल' राखी सावंत को धोखा, शादीशुदा जिंदगी को लेकर किए कई बड़े खुलासे

बॉलीवुड के असली दबंग हैं सलमान खान 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और दिशा पटानी एक डांस स्टेप कर रहे हैं कि अचानक दिशा का बेलेंस बिगड़ जाता है. और वो गिरने लगती है, लेकिन सलमान उन्हें गिरने से बचा लेते हैं. एक बार फिर यह गाना शूट किया जाता है. सलमान खान ने एक बार साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड के असली दबंग हैं. 

ये भी पढ़ें- जब कारगिल युद्ध में गूंजने लगा था माधुरी दीक्षित का नाम, भारतीय सैनिकों ने ऐसे दिया था जवाब

राधे ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी अच्छी-खासी कमाई की

भले ही सलमान खान की फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हो लेकिन इस फिल्म ने ओटीटी के सभी रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया इतिहास रच दिया है. बता दें कि राधे ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अभी तक 2.94 करोड़ रुपए कमाए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़