Bigg Boss में सलमान का दोहरा बर्ताव, अपने पसंद के प्रतिभागी को सपोर्ट करने के लिए बदलते रहते हैं 'स्टेटमेंट'

बिग बॉस (Bigg Boss)  का 14वां सीजन चल रहा है. इस सीजन को पुराने सीजन की तरह सुपरहिट करवाने के लिए शो के मेकर्स ने इसकी शुरुआत काफी जोर शोर से कियाा था. शो के नए प्रोमो को देखते हुए अब खुद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) दर्शकों के निशाने पर आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2021, 02:17 PM IST
  • निक्की तंबोली के फैंस ने सलमान पर उठाए सवाल
  • दोहरे रवैये को लेकर लोगों के निशाने पर सलमान
Bigg Boss में सलमान का दोहरा बर्ताव, अपने पसंद के प्रतिभागी को सपोर्ट करने के लिए बदलते रहते हैं 'स्टेटमेंट'

मुंबई:  बिग बॉस (Bigg Boss) भारतीय टेलीविजन का बहुचर्चित रियलिटी शो है. हर सीजन के साथ शो में कई उलटफेर देखने को मिलते रहते हैं, शो को हिट करवाने के लिए मेकर्स कुछ भी करते हुए दिखते हैं. कभी बिग बॉस के घर में शादी करवाई जाती है तो कभी TRP के लिए शो में कंट्रोवर्सियल चेहरों की एंट्री करवाई जाती है.

ये भी पढ़ें- साढ़े चार साल बाद नायरा ने शो को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) का 14वां सीजन चल रहा है. इस सीजन को पुराने सीजन की तरह सुपरहिट करवाने के लिए शो के मेकर्स ने इसकी शुरुआत काफी जोर शोर से किया लेकिन तमाम कोशिशों के बाद शो की टीआरपी अच्छी नहीं आ पा रही थी. जिसके बाद शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करवाए गए पर इसके बावजूद शो मेकर्स की उम्मीद पर खड़ा नहीं हो पाया. जिसके बाद आखिरकार शो में पिछले सीजन के कंट्रोवर्सियल चेहरों को लाया गया, फिलहाल शो की टीआरपी अच्छी आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर सीजन के साथ कंटेस्टेंट तो बदलते रहते हैं लेकिन पिछले 9 सालों से होस्ट कर रहे हैं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) इस शो के महज होस्ट के रूप में नजर नहीं आते बल्कि कंटेस्टेंट की क्लास लगाते भी दिखते हैं. सलमान प्रतिभागियों पर अपना गुस्सा और राय कई बार थोपते नजर आ चुके हैं लेकिन जब कोई कंटेस्टेंट उनकी बात को काट देता है या फिर उनकी बातों पर सवाल खड़ा कर देता है तो वह लंबे समय तक शो में अपनी जगह नहीं बना पाता है.

ये भी पढ़ें- सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग शुरू होने से पहले फैंस ने जताई नाराजगी

कंटेस्टेंट पर राय थोपते हैं सलमान!
जी हां सलमान के इस व्यवहार पर कई बार सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाए जा चुके हैं लेकिन उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से मेकर्स सलमान को होस्ट के रूप में देखना चाहते हैं. सलमान न सिर्फ कंटेस्टेंट पर चीखते हैं बल्कि उनपर अपने विचार भी थोपते हैं और एक प्रतिभागी के तौर पर कोई खुलकर उनका विरोध नहीं कर पाता है. कई दफा कंटेस्टेंट ने उन्हें अपना नजरिया समझाने की कोशिश तो की लेकिन सलमान का कड़ा रवैया देखकर वह अपना मुंह बंद कर लेने में ही अपनी भलाई समझते हैं. भला कौन इंडस्ट्री के इतने बड़े चेहरे से पंगा लेना चाहेगा, सलमान से पंगा लेने वालों का हाल क्या हुआ है वह किसी से छिपा नहीं है. और बिग बॉस के जरिए इंडस्ट्री में नाम बनाने आए प्रतिभागी तो बिल्कुल भी सलमान के निशाने पर नहीं आना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 से जैस्मिन भसीन हुई OUT! विदाई के दौरान सलमान की आंखों में आंसू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

निक्की पर भड़के सलमान

हालही में कुछ ऐसा हमें बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर फिर से देखने को मिला. रविवार की रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे सलमान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पर पहले भड़कते हैं और फिर कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है समझाने के लिए खुद घर के अंदर आकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बिस्तर ठीक करते हैं. दरअसल बिग बॉस 14 के घर में फिलहाल राखी सावंत घर की कैप्टन हैं और नियमानुसार निक्की तंबोली को उनका बिस्तर ठीक करने का काम दिया गया था पर निक्की राखी का बिस्तर ठीक करने से मना कर देती हैं जिसके बाद सलमान यह कदम उठाते हैं.

बिग बॉस 13 में लोगों को दिया था अलग ज्ञान

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' में इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

सलमान ने काम को लेकर जो बोला कि कोई भी काम छोटा नहीं होता यह तो बिल्कुल सही है लेकिन क्या यह हर सीजन और हर कंटेस्टेंट के लिए नहीं होना चाहिए. इसी सवाल को लेकर निक्की के फैन क्लब ने सलमान पर ही सवाल उठा दिया है. दरअसल सलमान की एक वीडियो शेयर कर फैंस ने सलमान के दोहरे रवैये पर उन्हीं पर निशाना साधा है.  सलमान की पिछले सीजन की एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान प्रतिभागियों को यह कहते नजर आ रहे हैं कि अपना बिस्तर, बर्तन और बाथरूम की ड्यूटी होनी ही नहीं चाहिए.  

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़