संजीदा शेख ने डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर, इन अदाओं के दीवाने हुए फैंस

संदीजा शेख (Sanjeeda Sheikh) हर दिन अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. संजीदा पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है इस बात को वह अच्छी तरह जानती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 07:00 PM IST
  • संजीदा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • संदीजा शेख की इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें
संजीदा शेख ने डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर, इन अदाओं के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस संदीजा शेख (Sanjeeda Sheikh) बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं. वह हर दिन अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. संजीदा पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है इस बात को वह अच्छी तरह जानती हैं.

संजीदा ने फिर जीता दिल 

अब संजीदा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण हर जगह छा गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पिंक कलर के ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो 

संजीदा का ये वीडियो कई तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है. कुछ सेकेंड का ये एक्ट्रेस का ये पोस्ट लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है. संजीदा की अदाएं वाकई कमाल की हैं. इस वीडियो में ली गई हर तस्वीर में अभिनेत्री का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. लाइट मेकअप के साथ संजीदा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

संजीदा की मुस्कान देख घायल हुए लोग

वीडियो को बैकग्राउंड में 'तू मेरे दिन में, रातों में, खामोशी में, बातों में....' गाना सुनाई दे रहे हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. संजीदा का मुस्कान आपका दिल जीत लेगी.इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है. 

ये भी पढ़ें- व्हाइट ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी दिखीं उर्वशी रौतेला, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं संजीदा

संदीजा का ये बोल्ड अंदाज अब सभी को पसंद आ रहा हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि संजीदा पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनका और पति आमिर अली (Aamir Ali) का तलाक हुआ है. जिसके बाद दोनों की बेटी की कस्टडी संजीदा को मिल गई. दोनों ने 2012 में एक दूसरे से शादी की और 2020 में इनके बीच परेशानियां आने लगीं. जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़