सगाई समारोह में फूट-फूट कर रोए सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले, जानिए वजह

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें संकेत भोसले फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2021, 01:43 PM IST
  • सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल वीडियो
  • फिलींगस बताते हुए सुगंधा मिश्रा के लिए फूट-फूट कर रोए संकेत

ट्रेंडिंग तस्वीरें

सगाई समारोह में फूट-फूट कर रोए सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले, जानिए वजह

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं. उन्होंने शादी रचा ली हैं और लगातार शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं.

एक-दूसरे के हुए सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sungandha mishra(@sugandhamishra23)

लंबे रिलेशन के बाद कुछ दिन पहले ही सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने जालंधर (Jalandhar) में शादी की. उनकी शादी की फोटोज और वीडियो लगातार सामने आ रही है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

शादी के 4 दिन बाद सुगंधा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

हाल ही में सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के लिए अपनी फिलींगस बताते-बताते संकेत फूट-फूट कर रोने लगते हैं. बता दें कि सुगंधा मिश्रा ने यह वीडियो शादी के 4 दिन बाद शेयर की है.

ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे की हॉट डीवा Nia Sharma ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर कसा तंज, कह दी बड़ी बात

सगाई समारोह का है यह वीडियो

दरअसल, यह वीडियो सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के सगाई समारोह का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि संकेत भोसले अपनी दुल्हनिया के बारे में बात करते हैं और अपनी फिलींगस सबके सामने रखते हैं और अचानक रोने लगते हैं. 

बेहद खतरनाक हैं सुगंधा मिश्रा 

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) के बारे में विचार रखते हुए संकेत भोसले (Sanket Bhosale) कहते हैं कि, 'तू बहुत खतरनाक है यार.' ये सुनते ही सब हंसने लगे. उन्होंने आगे कहा, ' मेरे हिसाब से लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए. लेकिन इतनी खतरनाक कोई लड़की नहीं हो सकती कि उसके प्यार में ही गिर जाओ आप.' यह बात कहते-कहते संकेत काफी भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान को बचपन से ही है एक्टिंग का शौक, इस तरह करती थीं मां गौरी की नकल

वीडियो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन

संकेत भोसले (Sanket Bhosale) को सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) उन्हें गले से लगाती हैं और उनके आंसू पोछती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर सुगंधा कैप्शन में लिखती हैं, 'वो पल जिसने जीवन भर के लिए मेरी आत्मा को प्यार से उभार दिया'. इसके साथ उन्होंने @drrrsanket को भी टैग किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़