सपना चौधरी की बेबी बंप वाली तस्वीर की सच्चाई आई सामने

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरे देश को अपना दीवाना बना चुकी हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 01:45 PM IST
  • सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
  • बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल
सपना चौधरी की बेबी बंप वाली तस्वीर की सच्चाई आई सामने

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरे देश को अपना दीवाना बना चुकी हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

इन दिनों सपना  (Sapna Choudhary baby bump) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सपना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और फैंस को यह खुशखबरी दी थी. सपना के मां बनने की खबर से सभी चौंक गए थे क्योंकि इससे पहले तक सपना ने अपनी शादी की खबर भी सबसे छिपाकर रखी थी.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों सालों तक किशोर कुमार ने मिथुन चक्रवर्ती के लिए नहीं गाया कोई भी गाना?.

फिर से एक बार सपना  (Sapna Choudhary pregrant) के मां बनने की खबर सामने आ रही है जिससे उनके फैंस में खुशी देखी जा रही है. खैर अभी तक सपना ने इस खबर पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@itssapnachodhary)

आपको बता दें कि सपना दोबारा से मां नहीं बनने जा रही हैं बल्कि यह उनकी थ्रोबैक फोटो है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, यह तस्वीर एक्ट्रेस के एक फैन पेज पर कुछ समय पहले ही शेयर किया गया था.

ये भी पढ़ें-यह मशहूर डायरेक्टर नीना गुप्ता से शादी कर देना चाहता था उनके बच्चे को पिता का नाम.

वहीं सपना के करियर की बात करें तो वह कई सुपरहिट हरियाणवी गानों में नजर आ चुकी हैं. वहीं सपना के अलबम सॉन्ग लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. हरियाणवी गानों के अलावा सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल नंबर कर चुकी हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़