VIDEO: सपना चौधरी पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, डांस छोड़ अब इस अंदाज में आईं नजर

पिछले दिनों रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का रंग आज हर किसी पर चढ़ा हुआ है. फैंस से लेकर मशहूर हस्तियां तक उनके डायलॉग्स रीक्रिएट कर रही हैं. अब सपना चौधरी पर ये रंग चढ़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 03:41 PM IST
  • सपना चौधरी ने 'पुष्पा' का सीन रीक्रिएट किया है
  • सपना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है
VIDEO: सपना चौधरी पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, डांस छोड़ अब इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने डांस वीडियोज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार फैंस को सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. दरअसल, इस बार उन पर 'पुष्पा' का रंग चढ़ गया है. जिसे उन्होंने अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर भी किया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सपना

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें करते हुए नहीं, बल्कि एक अलग ही अंदाज में देखा जा रहा है. खासतौर पर उनके फेस एक्सप्रेशंस कमाल के हैं.

अलग दिखा सपना का अंदाज

वीडियो में सपना को फिल्म 'पुष्पा' का फेमस डायलॉग 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझी क्या... फायर है मैं... झुकुंगा नहीं' रीक्रिएट करते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना ने इस डायलॉग को बिल्कुल अल्लू अर्जुन के ही स्टाइल में बोला है. अब सपना का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए सपना की खूब तारीफें की हैं.

फैंस ने की तारीफें

सपना की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये पुष्पा बहुत अच्छी लगी.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छी एक्टिंग की.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'सपना जी आपने तो फिर से आग लगा दी.' ऐसे ही कई कमेंट्स सपना के इस वीडियो पर लगातार आ रहे हैं.

मशहूर हस्तियों पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग

बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का खुमार आज कल सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों पर भी चढ़ा हुआ है. लोग लगातार सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग्स को रीक्रिएट करते हुए अपने वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के गानों पर भी खूब वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शहनाज गिल ने इस डायलॉग पर मचाया धमाल, आप भी हो जाएंगे इन पर फिदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़