VIDEO: देसी क्वीन सपना चौधरी ने सरेआम फैंस को दी धमकी, कभी नहीं देखा होगा ये अवतार

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सरेआम चेतावनी देती नजर आ रही हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2021, 09:19 PM IST
  • सपना चौधरी ने शेयर किया फनी वीडियो
  • बोलीं- मुझसे पंगा मत लेना, क्राइम पेट्रोल...
VIDEO: देसी क्वीन सपना चौधरी ने सरेआम फैंस को दी धमकी, कभी नहीं देखा होगा ये अवतार

नई दिल्ली: अपने गानों पर डांस करने के लिए मजबूर कर देनी वाली हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वह कभी अपने गानों, तो कभी अपने डांस के कारण लाइमलाइट में रहती हैं. सपना ने अपने अलग अंदाज के चलते करोड़ों फैंस का दिल जीता है.

अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं सपना 

अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सपना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज साझा कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. 

चेतावनी देती नजर आईं सपना

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सरेआम चेतावनी देती नजर आ रही हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: शनाया कपूर ने येलो लहंगे में ढाया कहर, संजय कपूर की लाडली के दीवाने हुए लोग

वायरल हुआ सपना का ये अंदाज 

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) दो लोगों के साथ हैं और वह फनी डायलॉग पर लिपसिंग करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि सपना कह रही हैं कि, 'मुझसे कभी पंगा मत लेना... क्राइम पेट्रोल देखता हूं. लाश ठिकाने लगाने से लेकर समुंद्र में डालने तक सब आता है'. जैसे ही वह अपना डायलॉग खत्म करती हैं वीडियो में मौजूद दोनों लोग जोर से हंसने लगते हैं.

20 अगस्त को रिलीज होगा ‘गुर्शल’ 

सपना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस कमेंट कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहा हैं. बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के बैक-टू-बैक सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सारा ने इस तरह किया अब्बा को बर्थडे विश, भाई जेह के साथ दिखी कमाल की बॉन्डिंग

इसी बीच एक बार फिर सपना अपने आने वाले गाने को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो को नाम ‘गुर्शल’ (Gurshal) होने वाला है. इसे 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़