सपना चौधरी ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं, आहें भरते रह गए फैंस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिर से दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2021, 11:27 AM IST
  • सपना ने ‘पट्टा गोली का’ गाने पर किया डांस
  • वायरल हुआ हरियाणा क्वीन का लेटेस्ट वीडियो

ट्रेंडिंग तस्वीरें

सपना चौधरी ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं, आहें भरते रह गए फैंस

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना छाई रहती हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. 

फैंस के बीच फिर छाईं सपना 

सपना अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग 'पट्टा गोली का' पर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आहें भर रहे हैं. सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधी सायंतनी घोष, 8 साल की डेटिंग के बाद लिए सात फेरे

एक्ट्रेस ने यूं किया लुक को कंप्लीट 

वीडियो में सपना के लुक की बात करें तो वह बेहद खूबसूरत से व्हाइट लहंगे में दिख रही हैं. लाइट मेकअप, कानों में बड़े-बड़े झुमके और बंधे हुए बाल एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है. वीडियो में सपना अपने लाजवाब अदाओं से हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. फैंस कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सपना  

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. उनके फैंस हमेशा ही उनके पोस्ट देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- आयशा शर्मा ने ओपन कोट में कराया फोटोशूट, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़