VIDEO: सारा अली खान के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

सारा अली खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस अपने ही बॉडीगार्ड पर भड़क पड़ीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 02:41 PM IST
  • सारा अली खान हाल में अपने बॉडीगार्ड पर नाराज हो गईं
  • सारा को जल्द ही अगली फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा जाएगा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

VIDEO: सारा अली खान के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने काम में कितनी भी व्यस्त क्यों न हो, लेकिन अपने चाहने वालों के साथ वह हमेशा ही जुड़ी रहती हैं. सारा के फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं और उनकी हर बात जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने सभी फैंस को एक समान रखती हैं और उन्हें किसी भी वजह से नाराज नहीं करना चाहतीं.

'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं सारा

हाल ही में सारा ने फिर से ऐसा कुछ किया है, जिसके कारण लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, सारा हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन के सिलसिले में एक कॉलेज में पहुंची थीं, जहां एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए हजारों फैंस की भीड़ जमा हो गई. यहां कई पैपराजी भी सारा की तस्वीरें क्लिक करने के लिए आ गए.

बॉडीगार्ड ने दिया धक्का

भीड़ और पैपराजी को सारा से दूर रखने की कोशिश में एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने वहां मौजूद एक पैपराजी को इतना तेज धक्का दिया, कि वह जमीन पर जा गिरा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Kamble (@ak_paps)

सारा को जैसे ही इस बात की खबर लगी, वह अपने बॉडीगार्ड पर भड़क पड़ीं. अब इस पूरे वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सारा गुस्से में दिख रही हैं.

सारा ने बॉडीगार्ड को लगाई फटकार

इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि सारा अपनी कार में बैठने से पहले उस पैपराजी के बारे में पूछ रही हैं, जिसे उनके बॉडीगार्ड ने धक्का मारा. इसके बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी से माफी मांगी और अपने बॉडीगार्ड को फटकार भी लगाई. साथ ही उन्होंने वॉर्न किया कि किसी को भी धक्का न दें. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस सारा की इस दरियादिली की खूब तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज करवाई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़