क्या पैसे देकर सरगुन ने हासिल की शाबाशी? पति रवि दुबे ने उठाया सवाल

बॉलीवुड एक्टर रवि दुबे और एक्ट्रेस सरगुन मेहता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवि सरगुन की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2021, 03:56 PM IST
  • सरगुन मेहता ने रवि को दिखाया अपनी सातवीं क्लास का रिजल्ट
  • रिजल्ट देख रवि ने बोला- टीचर को कितने पैसे दिए तुने
क्या पैसे देकर सरगुन ने हासिल की शाबाशी? पति रवि दुबे ने उठाया सवाल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने जबरदस्त डांस के लिए भी जानी जाती हैं. रवि दुबे और सरगुन मेहता बॉलीवुड के क्यूट कपल की लिस्ट में शामिल हैं. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया के जरिए सरगुन और रवि अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और लगातार अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं.

रवि ने खींची सरगुन की टांग

सोशल मीडिया पर इस क्यूट से कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवि सरगुन के मजे ले रहे हैं. वह अपनी पत्नी की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी इस वीडियो को देख हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अभी तक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- देवोलीना की पागलपंती देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सरगुन की मासुमियत जीत लेगी आपका दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

वीडियो में सरगुन रवि को अपना सातवीं क्लास का रिजल्ट दिखा रही हैं. वह कहती हैं प्लीस सी, म्यूजिक.. सोलो सिंगिंग ..गुड. सरगुन की बात खत्म होने से पहले ही रवि बोलते हैं, इसके लिए तुने म्यूजिक टीचर को कितने पैसे दिए थे. इस बात पर सरगुन हंसते हुए बोलती हैं, नहीं झूठ नहीं.. इस वीडियो में सरगुर की मासुमियत फैंस का दिल जीत रही है. सरगुन जिस अंदाज से बता रही हैं वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने Marjaneya सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

वर्कफ्रंट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रवि दुबे 'जमाई राजा 2.0' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में रवि दुबे संग निया शर्मा नजर आएंगी. वहीं सरगुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार सॉन्ग तितलियां में नजर आई थी. टीवी इंडस्ट्री के अलावा सरगुन पंजाबी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टि रहती हैं. वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'किस्मत 2' में नजर आने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़