शख्स ने दूल्हा और दुल्हन को उठाकर जमीन पर दिया पटक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

शादी-ब्याह के वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज को यूजर्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में शादी (Shadi video) के एक मजेदार रस्म को निभाया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2021, 02:53 PM IST
  • शादी का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
  • दूल्हा और दुल्हन जमीन पर गिरे धड़ाम
शख्स ने दूल्हा और दुल्हन को उठाकर जमीन पर दिया पटक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: शादी-ब्याह के वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज को यूजर्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में शादी (Shadi video) के एक मजेदार रस्म को निभाया जा रहा है. इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, दूल्हा और दुल्हन को एक शख्स गोद में उठाता है और फिर जोर से जमीन पर पटक देता है. इस दौरान दूल्हा और दु्ल्हन दोनों ही संतुलन नहीं बना पाते हैं और जमीन पर गिर जाते हैं. वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स न सिर्फ हैरान हो रहे हैं बल्कि हंसने के लिए भी मजबूर हो जा रहे हैं. 

वीडियो देख हंसने को मजबूर हैं लोग
वीडियो में देख सकते हैं कि शादी समारोह के दौरान वहां मौजूद सभी लोग दूल्हा और दुल्हन को जमीन पर गिरते देख ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

इस दौरान कुछ मेहमान जोड़े को वापस अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए आगे आए थे.

ये भी पढ़ें-पति अभिनव के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं रुबीना दिलैक, समुद्र किनारे किया डांस

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम के official_viralclips पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कई लोग इस वीडियो को देखकर हंसने के लिए मजबूर हो जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बाराती इस तरह से कोई बदला लेना चाह रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई रस्म निभाया जा रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़