दूल्हे को देख खुशी से झूमने लगी दुल्हन, 'पिया घर आया' गाने पर किया दमदार डांस

शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन बारात लेकर दरवाजे पर पहुंचे दूल्हा को देखकर खुशी से झूम रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2021, 01:00 PM IST
  • 'द ब्राइड मैग्जीन' इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया शादी का वीडियो
  • वायरल वीडियो में देखें दूल्हे को देख खुशी से झूमने लगी दुल्हन
दूल्हे को देख खुशी से झूमने लगी दुल्हन, 'पिया घर आया' गाने पर किया दमदार डांस

नई दिल्ली: शादी-ब्याह का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होता रहता है. इन वीडियोज को यूजर्स खूब पसंद करते हैं. एक बार फिर से शादी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Shadi Viral on Instagram) हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात के दरवाजे पर आते ही दुल्हन अपने दूल्हे को देखने के लिए दौड़कर कमरे से बाहर आती हैं और गेट के पीछे छिपकर बारात और दूल्हे को देखने लगती हैं. इसके बाद वह अपने भावी दूल्हा को देखकर खुश हो जाती हैं.

दुल्हन के चेहरे पर ये खुशी साफ देखी जा सकती है. वह अपने होने वाले पति को देख  झूमने लगती हैं.

दूल्हा को देख खुशी से झूमने लगती हैं दुल्हन
इस दौरान वीडियो में सुना जा सकता है कि बैकग्राउंड में 'मेरा पिया घर आया ओ राम जी' गाना चल रहा है. इस गाने पर दुल्हन दमदार डांस करते नजर आ रही हैं, लेकिन जल्द ही वह अपने कमरे में हंसते हुए चले जाती हैं. अब इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने वीडियो को किया लाइक
शादी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'द ब्राइड मैग्जीन' नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 10 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कितना खूबसूरत वीडियो है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि दुल्हन बेहद प्यारी लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने कंगना को दिया ये तोहफा, ऐक्ट्रेस ने 'श्रीराम' से कर दी सीएम की तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़