सरेआम मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को दी धमकी, एक्टर ने की ये गलती

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पत्नी मीरा का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद उन्हें पत्नी से धमकी मिली है कि वह इस बात के लिए आगे उन्हें देख लेंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2021, 04:25 PM IST
  • शाहिद ने शेयर किया पत्नी का वीडियो
  • वीडियो देख मीरा राजपूत ने दी धमकी
सरेआम मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को दी धमकी, एक्टर ने की ये गलती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. मीरा बेशक इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, यह बात वह अच्छी तरह जानती हैं.  

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं ये जोड़ी 

मीरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. वहीं, शाहिद भी अपने पोस्ट के जरिए लोगों का मनोरंजन करना बिल्कुल नहीं भूलते. फैंस भी इस जोड़ी के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की डुप्लीकेट आई सामने, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

शाहिद ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इसी बीच शाहिद ने पत्नी मीरा का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद उन्हें पत्नी से धमकी मिली है. अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा बटन खोले बगैर ही अपनी ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही हैं और वह इस बात से अनजान हैं कि शाहिद वीडियो बना रहे हैं. जब मीरा की नजर कैमरे पर पड़ती है तो वह हल्की सी मुस्कुरा देती हैं.

वीडियो देख मीरा ने दी धमकी 

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, 'लेजेंड'. इसी के साथ ही पोस्ट में उन्होंने मीरा को टैग भी किया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहिद के इस मजेदार वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वहीं मीरा ने भी वीडियो पर कमेंट कर शाहिद को धमकी दी है. वह लिखती हैं, 'ये क्या है! जस्ट वेट एंड वॉच'.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन और राखी सावंत ने जमकर किया डांस, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस

वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा ने 2015 में शादी की थी. शाहिद और मीरा के बेटी मीशा और बेटा जैन हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़