स्विमिंग पूल में दिखा शाहरुख की लाडली सुहाना का बोल्ड अवतार, तस्वीर हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही फिल्मों में अब तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह फेमस स्टार किड है. सुहाना की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2021, 12:49 PM IST
  • सुहाना खान ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार
  • सोशल मीडिया पर छाया सुहाना का पूल लुक
स्विमिंग पूल में दिखा शाहरुख की लाडली सुहाना का बोल्ड अवतार, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही फिल्मों में अब तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह फेमस स्टार किड है. सुहाना की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वह अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर सुहाना ने अपनी एक बोल्ड सी फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा 21.

ये भी पढ़ें-जब ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ मीनाक्षी शेषाद्रि ने कर ली थी एक बैंकर से शादी, रह चुके हैं कई अफेयर.

वहीं अब सुहाना (Suhana khan Glamrous photo) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने गर्ल गैंग के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर सुहाना ने नहीं बल्कि उनकी एक दोस्त ने शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस तस्वीर में सभी लडकियां बिकिनी में नजर आ रही हैं. और सभी पूल एन्जॉय कर रही हैं. बता दें कि सुहाना न्यूयार्क में अपनी पढ़ाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-शहनाज गिल के क्रश गौतम गुलाटी ने उन्हें बनाया बहन, कर दिया अनफॉलो.

खबरों की मानें तो पिता की तरह सुहाना भी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं. इसके लिए वह न्यूयॉर्क में एक्टिंग क्लास भी ले रही हैं और जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़