कभी शाहरुख खान खुद चाहते थे 'बेटा ले ड्रग्स', अब वायरल हुआ पुराना वीडियो

आर्यन के एनसीबी के हत्थे चढ़ते ही शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में शाहरुख कर रहे हैं कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2021, 09:25 PM IST
  • वायरल हुआ शाहरुख खान का इंटरव्यू
  • कहा था-'मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले'
कभी शाहरुख खान खुद चाहते थे 'बेटा ले ड्रग्स', अब वायरल हुआ पुराना वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रही है.

एनसीबी की हिरासत में हैं आर्यन खान 

हाल ही में मुंबई में हुई एक रेव पार्टी में एनसीबी ने छापेमारी की है. इस दौरान 8 लोगों से इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने जिन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है उसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शुमार है. पूछताछ में शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिए. 

शाहरुख का पुराना वीडियो हुआ वायरल 

आर्यन के एनसीबी के हत्थे चढ़ते ही शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में शाहरुख कर रहे हैं कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए. दरअसल, साल 1997 में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ 'सिमी ग्रेवाल' के टॉक शो में पहुंचे थे. गौरी ने कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने फिर चलाया कातिलाना अदाओं का जादू, इस तस्वीर ने मचाई सनसनी

इस टॉक शो में शाहरुख और गौरी अपने बेटे के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. इस इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि वह चाहते हैं आर्यन बड़े होकर ड्रग्स ले या सेक्स करे. सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे?

आर्यन वो सारे काम करे जो मैं नहीं कर सका- शाहरुख 

इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं कि, 'मैं चाहता हूं कि आर्यन वो सारे काम करे, जो मैं अपनी टीनएज में नहीं कर पाया. आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है. बेहतर होगा है कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका. अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें'. 

ये भी पढ़ें- सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर भड़कीं कंगना रनौत, आमिर खान को बताया जिम्मेदार!

VIP गेस्ट के तौर पर इनवाइट थे आर्यन

एनसीबी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आर्यन खान ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें पार्टी में एक वीआईपी गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था. बता दें कि आर्यन अपनी ग्रैजुएशन कम्पलीट कर चुके हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़