बर्थडे पर राकेश बापट संग रोमांटिक हुईं शमिता शेट्टी, सरेआम किया KISS

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में का हिस्सा बनी हुई हैं. वह 43 साल की हो चुकी हैं. आज शमिता अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2022, 01:11 PM IST
  • शमिता शेट्टी ने पार की सारी हदें
  • ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट को किस
बर्थडे पर राकेश बापट संग रोमांटिक हुईं शमिता शेट्टी, सरेआम किया KISS

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में का हिस्सा बनी हुई हैं. वह 43 साल की हो चुकी हैं. आज शमिता अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 

आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं शमिता 

फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स शमिता को अपने-अपने खास अंदाज में बधाई दे रहे हैं. वहीं, जन्मदिन के इस खास मौके पर शमिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता राकेश बापट के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. 

राकेश संग डिनर डेट पर पहुंचीं शमिता 

हाल ही में शमिता बर्थडे से एक दिन पहले ब्वॉयफ्रेंड राकेश के साथ डिनर डेट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. उनकी डिनर डेट का एक वीडियो कुछ देर पहले बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता डार्क ग्रेल कलर का वन पीस गाउन पहने नजर आ रही हैं. वहीं, राकेश ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. 

राकेश के साथ रोमांटिक हुईं शमिता 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

वीडियो की शुरुआत में राकेश कैमरे के सामने पहले शमिता को किस करते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस भी उनके गालों पर किस कर लेती हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट का किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट्स कर लगातार अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

राकेश को डेट कर रही हैं शमिता 

बता दें कि शमिता और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती कब प्यार में बदली इस बात का अंदाजा न शमिता को लगा और न ही राकेश को. घर के अंदर शमिता और राकेश के बीच नजदीकियां देखने को मिली थीं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सरेआम इस बात का भी खुलासा किया था कि वह राकेश को पसंद करने लगी हैं और उनसे बेशुमार प्यार करती हैं. 

ये भी पढे़ं- इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं शमिता शेट्टी! जानें फिर क्यों हुआ ब्रेकअप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़