क्या आपने देखी शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी की रोमांटिक तस्वीरें?

मशहूर एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों अपने पति पराग त्यागी संग मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. वह वहां से लगातार अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को पल-पल की खबर दे रही हैं. उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2021, 04:56 PM IST
  • शेफाली ने शेयर की पति पराग संग रोमांटिक तस्वीरें
  • जल्द ही 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आएंगी शेफाली
क्या आपने देखी शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी की रोमांटिक तस्वीरें?

नई दिल्ली: कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में भी वह काफी लंबे समय बाद नजर आई थीं जिसके बाद से शेफाली लगातार अपने फैंस को अपडेट कर रही हैं. शेफाली ने हाल ही में मालदीव से अपनी कई फोटो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala)

शेफाली जरीवाला ने शेयर की रोमांटिक फोटो

 
 
 
 

 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, इन फोटोज में शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी एक दूसरे के साथ बेहद करीब नजर आए. शेफाली ने फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. कुछ दिन पहले ही शेफाली ने ब्लैक बिकिनी में कई तस्वीरें पोस्ट की थी, वह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala)

बिकनी फोटोज को पसंद कर रहे हैं फैंस 

शेफाली की इन बिकनी फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर उस पर कमेंट करते दिख रहे हैं. इन फोटोज को अभतक 26 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. शेफाली इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि हीना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी मालदीव गए हुए हैं. 

जल्द आ सकती हैं 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर 

खबरों की मानें तो शेफाली जल्द ही 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में भी नजर आएंगी. हालांकि इस रिपोर्ट पर ऑफिशियल तौर पर मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर ऐसा होता है तो ग्लैमरस अदाकार को स्टंट करता देखना काफी दिलचस्प होगा.

शेफाली कुछ समय पहले सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ म्‍यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसके साथ ही शेफाली कुछ वेबसीरीज और म्यूजिक अलबम को लेकर व्यस्त चल रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़