श्वेता तिवारी की पतली कमर देख फिदा हुए फैंस, दिखाया गॉर्जियस अवतार

अपने फोटोशूट के कारण इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 10:35 AM IST
  • बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं श्वेता तिवारी
  • श्वेता तिवारी ने लटको-झटको से लूटा फैंस का दिल
श्वेता तिवारी की पतली कमर देख फिदा हुए फैंस, दिखाया गॉर्जियस अवतार

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा है. जब से श्वेता ने कड़ी मेहनत कर वेट लूज किया है, तब से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वजन कम करने के बाद से श्वेता लगातार अपना बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं. इन दिनों उनका ये नया अवतार फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

श्वेता तिवारी ने करावाया फोटोशूट 

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उनका गॉर्जियस अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- अली गोनी ने शेयर किया कंगना रनौत का एडिटेड वर्जन वीडियो, क्या आपने देखा?

फोटोज ने जीता फैंस का दिल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में वह सिल्वर रंग के स्पार्कली लहंगे में नजर आ रहा हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस हैवी एंब्रायडरी लहंगे के साथ उन्होंने ट्यूब टॉप को मैच किया गया है. जिस पर शिमरी क्लोथ के जरिए वन शोल्डर डिजाइन दी गई है. वहीं इस ब्लाउज पर भी जमकर वर्क किया गया है.

ये भी पढ़ें- करीब एक साल से हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की नहीं हुई मुलाकात, जानिए कारण

सेलेब्स भी कर कर रहे हैं तस्वीरों की तारीफ

वहीं ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने कानों में सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किया हुआ है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी तस्वीरों की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़